एक्यूरेट को मिला बेस्ट इंजीनियरिंग कॉलेज अवार्ड

नॉलेज पार्क ३ स्थित एक्यूरेट इंस्टिट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट & टेक्नोलॉजी, ग्रेटर नॉएडा को बेस्ट इंजीनियरिंग कॉलेज फॉर एडवांस्ड लर्निंग का अवार्ड मिला । यह अवार्ड एक्यूरेट को नेशनल एजुकेशन एक्सीलेंस अवार्ड २०१७ के अन्तर्गत दिया गया । यह अवार्ड एक्यूरेट को नई दिल्ली में देश की जानी मानी संस्था एससोचेम द्धारा आयोजित प्रोग्राम में दिया गया। इस कार्यक्रम में मानव संसाधन विकास मंत्री श्री प्रकाश जावड़ेकर जी मुख्य अतिथि रहे ।

एक्यूरेट की तरफ से संस्थान के कार्यकारी निदेशक डॉ. राजीव भरद्वाज एवं एक्यूरेट इंजीनियरिंग कॉलेज के निदेशक डॉ. एस. के . दुबे ने संयुक्त रूप से इस अवार्ड को ग्रहण किया ।एक्यूरेट इंस्टिट्यूट की समूह निदेशिका सुश्री पूनम शर्मा ने अवार्ड मिलने पर अपार हर्ष व्यक्त किया । उन्होंने अवार्ड के लिए समस्त कर्मचारियों का धन्यवाद किया, उनके अनुसार इस तरह के अवार्ड में इंस्टिट्यूट के सभी सदस्यों का बराबर का योगदान है और यह उनके ही अथक परिश्रम का फल है ।

एक्यूरेट समूह में भिन्न तरह के कोर्स चलाये जाते हैं जैसे बी. टेक. , एम् बी ए, पी जी डी एम् , पॉलिटेक्निक एवं बी आर्क । एक्यूरेट इंस्टिट्यूट को विगत वर्षों में भी देश की विभिन्न संस्थाओं द्धारा तरह तरह के अवार्ड प्राप्त होते रहे हैं । एक्यूरेट इंस्टिट्यूट ग्रेटर नॉएडा में छात्रों के मध्य अपनी शिक्षा प्रणाली एवं छात्रों के सर्वांगीण विकास के लिए जाना जाता रहा है । एक्यूरेट इंस्टिट्यूट प्रति वर्ष अपने छात्रों को १००% प्लेसमेंट देने के लिए भी विख्यात है । प्रति वर्ष सैकड़ो कंपनियां एक्यूरेट इंस्टिट्यूट के छात्रों को नौकरियां देने के लिए संस्थान का रुख करती हैं और ऊँचे वेतनमान पर छात्रों का चयन करती हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *